ताजा अपडेट के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें- Click Here
Latest News

वर्क फ्रॉम होम जॉब करके कमाए 30000 रूपये महीना, Sarkari Job News जल्दी देखें

वर्क फ्रॉम होम जॉब जिससे होगी 30000 महिना कमाई

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

वर्क फ्रॉम होम जॉब करके कमाए 30000 रूपये महीना, Sarkari Job News जल्दी देखें

दोस्तों अगर आप भी जॉब की तलाश कर रहे है तो आज का ये आर्टिकल आपके लिए बहुत मददगार साबित होने वाला है। दोस्तों इस तेजी से बढ़ती जनसंख्या के साथ के साथ ही बेरोजगारी और महंगाई भी बढ़ रही है इसलिए आक पढे लिखे युवाओं को भी नौकरी की तलाश करनी पढ़ती है। अगर आप भी नौकरी को लेकर परेशान है तो आपके लिए भी इस समस्या का समाधान इस लेख में बताया गया है।

इस आर्टिकल में हम आपको वर्क फ्रॉम होम जॉब के बारें में बताएँगे जिसे आप घर बैठे आसानी से कर सकते है। इस जॉब के माध्यम से आप अच्छी इनकम भी प्राप्त कर सकते है।

सरकारी नौकरी, सरकारी जॉब और शिक्षा समाचार की अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए टेलीग्राम से जुड़ें – Click Here

वर्क फ्रॉम होम जॉब जिससे होगी 30000 महिना कमाई

इस लेख को पढ़ने वाले सभी भाई बहन जानना चाहते है की आखिर वो कौनसी जॉब है जिसे बिना किसी परेशानी के घर से करके 30 हजार रुपए महीने तक कमा सकते है तो ये सही है इसके लिए महिला और पुरुष दोनों ही लाभ उठा सकते है लेकिन इसके लिए उम्मीदवार के पास एक अच्छा मोबाइल या लैपटॉप होना आवश्यक है जिससे काम करके आप कमाई कर सकते है “कंटेंट राइटिंग” करके प्रतिमाह 30 हजार रुपए तक कमा सकते है। वर्तमान समय में घर बैठकर कंटेंट राइटिंग करने का प्रचलन बहुत चल रहा है। आप वर्क फ्रॉम होम जॉब की तलाश में है तो आइये जानते है की कंटेंट राइटिंग क्या है।

कंटेंट राइटिंग जॉब क्या होती है जानिए

दोस्तों में आपको सबसे सरल भाषा में बता दूँ की कंटेंट राइटिंग किसी विशेष विषय या मुद्दे को शब्दों के माध्यम से व्यक्त करने की क्रिया को “सामग्री लेखन” कहा जाता है। जैसे की डेली खबरें तैयार करना, आर्टिकल तैयार करना, लेख तैयार करना ही अथार्त लेखन सामग्री को ही कंटेंट राइटिंग जॉब समझ सकते है।

हम जो गूगल पर सर्च करके वेबसाइट पर जो आर्टिकल पढ़ते है उसे “Content Writing” कहते हैं। और जो व्यक्ति इन खबरों व आर्टिकल को लिखता है उसे “कन्टेंट राइटर” कहा जाता है। वे ऑनलाइन विषय अनुसार जानकारी लिखते है और ब्लॉगिंग के माध्यम से पैसे कमाते है। लेकिन इस जॉब को करने के लिए आपको पास एक अच्छा मोबाइल या लैपटॉप होना जरूरी है।

कंटेंट राइटिंग जॉब कैसे मिलेगी

ये एक कॉमन सवाल है की कंटेंट राइटिंग जॉब कहां से मिलेगी और इसके लिए क्या करना होगा तो आपको LinkedIn.com पर अपनी पूरी जानकारी के साथ प्रोफ़ाइल को अपडेट करना होगा। जहां से आपको ये जॉब आसानी से मिल जाएगी। अगर आप लिंक्डइन ऐप के सर्च बार में “कंटेंट राइटिंग” लिखेंगे तो आपको बहुत से ब्लॉगर की लिस्ट मिल जाएगा आप उनसे भी संपर्क कर सकते है। आप इन ब्लॉगर्स से ईमेल के माध्यम से संपर्क कर सकते है।

यह भी पढ़ें

एचडीएफसी बैंक ने 12500 पदों पर किया भर्ती का नोटिफिकेशन जारी आवेदन शुरू

5 कंपनियों में निकाली वर्क फ्रॉम होम जॉब सैलरी 15000 से अधिक

सभी सरकारी जॉब की अपडेट यहां से देखें

कंटेंट राइटिंग जॉब करके कितना कमा सकते है

कंटेंट राइटिंग करके कितने रुपए कमा सकते है तो में आप सभी को बता दूं की इसके लिए आपको सैलरी कोई फिक्स नहीं है। लेकिन ये बिलकुल सही है की आप इस वर्क को पूरा सीखने के बाद महीने के 30 हजार रुपए आराम से कमा सकते है। एक कंटेंट राइटर प्रतिलेक के 200 रुपए भी ले और दिन के 5 आर्टिकल तैयार करें तो 1000 रुपए दिन के कमा सकता है।

Work From Home Job Important Links

ताजा अपडेट मोबाइल पर पाने के लिए टेलीग्राम गुप से जुड़े Click Here
Online Apply Link Click Here
Home Page Click Here
आवश्यक दस्तावेज़ जानिए Click Here

ताजा अपडेट यहां देखें - Click Here
whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button