ताजा अपडेट के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें- Click Here
Latest News

Tiger 3 OTT Release: सिनेमा हॉल के बाद कहाँ और कब रिलीज होगी टाइगर 3 जाने सलमान खान के फैंस

Tiger 3 OTT Release Date

whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Tiger 3 OTT Release: सिनेमा हॉल के बाद कहाँ और कब रिलीज होगी टाइगर 3 जाने सलमान खान के फैंस

Tiger 3 OTT Release: आज हम इस पोस्ट मे सलमान खान के सभी फैंस के लिए एक काश खबर लेकर आये हैं। जैसे की हम आपको बता दे की टाइगर 3 के निर्देशित मनीष शर्मा द्वारा यह मूवी 12 नवंबर को भारत के सभी सिनेमाघरों मे रिलीज हो गयी थी। टाइगर 3 मे सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आए थे, इस मूवी ने दुनियाभर के सिनेमा घरो मे धूम मचा कर रख दी थी और हर कोई इस मूवी का दीवाना हो गया था।

सलमान की यह मूवी दुनियाभर के सिनेमाघरो से 450 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है और भारत में 300 करोड़ पार करने के करीब हैं, टाइगर 3 मूवी के रिलीज होने के 21 बाद ही अब इस मूवी की चर्चा ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं।

Tiger 3 OTT Release: हम आपको बतादे की खबरों के अनुसार 6 जनवरी 2024 को अनाउंस गया हैं. की टाइगर 3 को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाये, तो हम जानकारी के लिए बतादें की “एक था टाइगर” और “टाइगर जिंदा हैं” की तरह ही टाइगर 3 को भी Amazon Prime Video पर रिलीज किया जाएगा। सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर टाइगर 3 का खतरनाक एक्शन में दिखाई दें रही हैं।

Tiger 3 OTT Release: यह मूवी आपको हिन्दी भाषा के अलावा भी दो भाषाओ मे तमिल और तेलुगु में देखने को मिल जाएगी। इस मूवी मे सलमान खान और कैटरीना कैफ अलावा इमरान हाशमी जो की विलेन का किरदार निभाया था ये भी खाफी चर्चित मे हैं

Home PageClick Here
Official Websait Click Here
Join Telegram Click Here
Latest News Update Click Here

ताजा अपडेट यहां देखें - Click Here
whatsApp चैनल जॉइन करें- Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button